Saturday, June 22, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होमदेशसिद्धार्थ पर भड़कीं रुबीना, कही यह बात:

सिद्धार्थ पर भड़कीं रुबीना, कही यह बात:

रिजेक्टेड कंटेस्टेंट्स सीनियर्स के रवैये से खुश नहीं हैं। उनमें से एक हैं रुबीना दिलैक। कल के एपिशोड में देखा गया कि रुबीना को सिद्धार्थ शुक्ला की मस्ती बिल्कुल पसंद नहीं आ रही है। जिसके ऊपर रुबीना ने रिएक्ट भी किया।

Rubina_jstnews
Rubina_jstnews

टीवी एक्टरैस रुबीना दिलैक जबसे बिग बॉस हाउस में गई हैं, परेशान सी दीखाई दे रहीं हैं। एक तो उन्हें शो में आते ही रिजेक्ट कर दिया गया। फिर बिग बॉस ने  कहा की रिजेक्टेड कंटेस्टेंट्स को गार्डन एरिया में रहना होगा। बिग बॉस के अगले फरमान तक सभी चार रिजेक्टेड कंटेस्टेंट बिग बॉस के आलीशान घर में एंट्री नहीं ले सकते, ना ही वहां की लग्जरी का फायदा उठा सकते हैं।वहीं रुबीना गेम में कम एक्टिव दीखाई दे रही हैं।

Rubinaa_jstnews
Rubinaa_jstnews

दरअसल, सारा गुरपाल को स्विमिंग पूल साफ करने की ड्यूटी दी गई थी। लेकिन उहोंने सीनियर्स को बताया की उनके पास साफ करने का सामान नहीं है। तभी सिद्धार्थ शुक्ला सारा गुरपाल को मस्ती में चिढाते हैं। सिद्धार्थ सारा को छन्नी से स्विमिंग पूल साफ करने के लिए कहते हैं। सारा कहती हैं पूल में बंदर घुसे थे गंदगी छन्नी से नहीं साफ होगी। फिर सिद्धार्थ बोले- जहां से पानी आता है तुम्हें नहीं लगता नदियों में बंदर नहीं कूदते। इस दौरान रुबीना भी वहां आती हैं। उन्हें सिद्धार्थ शुक्ला का ये रवैया बिल्कुल भी पसंद नहीं आता है। वो सिद्धार्थ को कहती हैं कि हमारे यहां पहाड़ों में नहीं कूदते बंदर नदी में। तो मुझे तो वही आदत है।

rubina1_jstnews
rubina1_jstnews

फिर सिद्धार्थ कहते हैं लेकिन अब तुम पहाड़ छोड़ चुकी हो बहुत टाइम से। रुबीना कहती हैं बिल्कुल नहीं मैं सीधे पहाड़ से आई हूं। इसके बाद रुबीना कहती हैं- मेरे कॉन्ट्रैक्ट में सिर्फ एक शुक्ला को झेलना लिखा है दूसरा नहीं। रुबीना का जवाब सुन सारा और हिना खान जोर से हंसने लगती हैं। फिर सिद्धार्थ कहते हैं- रुबीना तुम्हें झेलना है तो मुझे झेलो, उसके साथ साथ निभाओ।

 

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img