Monday, June 17, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होममनोरंजनमिर्जापुर 2 के ट्रेलर रिलीज की फैंस में रोमांचक लहर

मिर्जापुर 2 के ट्रेलर रिलीज की फैंस में रोमांचक लहर

जब से अमेजन प्राइम वीडियो ने मिर्जापुर 2 के रिलीज की घोषणा की है। तब से दुनिया भर के फैन ट्रेलर के रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे है और अब यह इंतजार लगभग खत्म हो गया है। अमेजन प्राइम वीडियो पर मंगलवार 6 अक्टूबर को दोपहर 1 बजे वेब सीरीज का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा। फैंस में जबरदस्त उत्साह और रोमांच की लहर पैदा कर दी है। मिर्जापुर का निर्देशन गुरमीत सिंह और मिहिर देसाई द्वारा किया गया है, जिसे पुनीत कृष्णा द्वारा बनाया गया है। वहीं रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के बैनर एक्सेल एंटरटेनमेंट के तहत इसे निर्मित किया गया है।

 

mirzapur_jstnews
mirzapur_jstnews

अमेजन प्राइम वीडियो ने इस बात को कंफर्म किया है, पोस्ट जारी कर अमेजन ने लिखा- ‘पोस्ट सभी प्रकार की भावनाओं को सही तरह से पैक कर दर्शकों के सामने रखा गया है. इसमें पंकज त्रिपाठी को कालीन भैया, अली फजल को गुड्डू के रूप में, दिव्येंदु शर्मा को मुन्ना भैया के किरदार में और श्वेता त्रिपाठी को गोलू के रूप में दिखाया गया है।

mirzapur_jst news
mirzapur_jst news

वह कौन हैं जो मिर्जापुर को, अधिक रोमांचक और मजेदार बनाता है. इस बड़े बैनर के सीजन 2 का ट्रेलर 6 अक्टूबर को दोपहर 1 बजे सामने आ रहा है. प्रशंसकों के पास डी-डे के लिए इंतजार करने के अलावा और कोई विकल्प नहीं है.’  इंस्टाग्राम पर अमेजन की ओर से पोस्ट शेयर कर लिखा गया- ‘अगर उनकी आंखों में जो दिख रहा है वो डर नहीं है तो हमें नहीं पता कि वो क्या है. ट्रेलर कल दोपहर 1 बजे’.

 

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img