Saturday, June 22, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होमNCRविधायक नंदकिशोर गुर्जर ने लाखों के विकास कार्य किये जनता को समर्पित,...

विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने लाखों के विकास कार्य किये जनता को समर्पित, कहा लोनी में बदलाव महसूस कर रही है जनता

जन सागर टुडे /सचिन
लोनी- शनिवार को लोनी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने लाखों की लागत से भूपखेड़ी,अफ़जलपुर, निस्तौली में इंटरलॉकिंग और नाली निर्माण कार्य जनता को समर्पित किया। इस दौरान जिपं अध्यक्ष पति पवन मावी के साथ विधायक ने जनचौपाल लगाकर जनता की तात्कालिक हल होने वाली समस्याओं का भी निस्तारण किया।
विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने भूपखेड़ी में 1.64 लाख , अफजलपुर में 6.45 लाख, निस्तौली में 7 लाख की लागत से सम्पन्न हुए इंटरलॉकिंग एवं नाली निर्माण के विकास कार्य जनता को समर्पित किये। साथ ही टीला से अफजलपुर निस्तौली मार्ग के सुधार कार्य का भी विधायक ने शुभारंभ किया। इस दौरान विकास कार्य और टीला निस्तौली मार्ग के सुधार कार्य के लिए स्थानीय जनता ने विधायक का धन्यवाद किया। विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने जनता का आभार जताते हुए कहा कि आजादी के बाद वर्षों तक विकास मामलें में एनसीआर के अन्य क्षेत्रों की तुलना में उपेक्षित रखे गए लोनी में देहात और पालिका क्षेत्र में आये बदलाव को लोग महसूस कर रहे है। सड़कों का जाल हो, पुश्ता मार्ग, बन्थला फ्लाईओवर हो या दर्जनभर नए बिजलीघर का निर्माण, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का विस्तार हो या 100 बेड के अत्याधुनिक अस्पताल का निर्माण, शिक्षा क्षेत्र में प्राथमिक विद्यालय का कायाकल्प हो या फिर डिग्री कॉलेज, आईटीआई का निर्माण कार्य, कानून व्यवस्था में सुधार, भूमाफियाओं और भ्रष्टाचारियों के खिलाफ अभियान लोग बदलाव महसूस कर रहे है और लोनी से पलायन कर चुके लोग वापिस लोनी लौटे है। यह सब प्रदेश के माननीय मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ जी के आशीर्वाद और समय-समय पर केंद्रीय मंत्री एवं गाजियाबाद सांसद वीके सिंह जी के भरपूर सहयोग के कारण सम्भव हुआ है। यहीं हमारी उपलब्धि है। हम संकल्पबद्ध है कि आने वाले समय में लोनी में एक आदर्श विधानसभा में मौजूद विकास के सभी सौपान मौजूद हो। इस दौरान विधायक ने पेंशन, प्रमाण-पत्र, बिजली आदि से जुड़ी समस्याओं का निस्तारण किया।
इस दौरान लोक निर्माण विभाग के अवर अभियंता गुलाब सिंह भाटी, बिट्टू प्रधान, महेश प्रधान, शील भाटी, प्रधान शिवानन्द कसाना, चौधरी शरदा राम, मनीष डागर, दिनेश चौधरी, मनोज कुमार, शिवम डागर, वीरेंद्र सिंह, आदि मौजूद रहें।
- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img