Thursday, June 20, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होमNCRएनसीडब्ल्यू पायल घोष के यौन शोषण मामले की करेगा जांच

एनसीडब्ल्यू पायल घोष के यौन शोषण मामले की करेगा जांच

नई दिल्ली ,   जन सागर टुडे  :   राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने रविवार को कहा किअभिनेत्री पायल घोष की ओर से बॉलीवुड के मशहूर निदेशक अनुराग कश्यप पर लगाये गये यौन शोषण के आरोपों की जांच की जायेगी।
सुश्री शर्मा ने कहा कि उन्होंने अभिनेत्री से आयोग में शिकायत दर्ज करने के लिए कहा है और इस मामले की शिकायत संबंधित पुलिस थाना में भी करने को कहा है। उन्होंने कहा कि अभिनेत्री ने ट्विटर पर फिल्म निदेशक पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाये हैं जिससे इस मामले की आयोग को जानकारी मिली।
अध्यक्ष ने कहा कि एनसीडब्ल्यू में शिकायत करने की प्रक्रिया संबंधी लिंक अभिनेत्री को भेज दिया गया है।आयोग इस मामले की जांच करेगा।
पायल घोष ने शनिवार को एक वीडियो शेयर करके अनुराग कश्यप पर वर्ष 2014-15 के दौरान उसका यौन शोषण करने के गंभीर आरोप लगाए ।अभिनेत्री ने ट्विटर के जरिए निदेशक पर आरोप लगाया, साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से गुहार लगाई कि वह निदेशक के खिलाफ सख्त कदम उठाएं।अभिनेत्री ने ट्वीट किया था, “अनुराग कश्यप ने बुरी तरह से मुझ पर खुद को थोपने की कोशिश की। नरेंद्र मोदी जी कृपया कदम उठाएं, और देश को इस क्रिएटिव आदमी के पीछे छीपे दानव को दिखाएं।”
पायल घोष ने कहा,“मैं जानती हूं कि मुझे नुकसान पहुंच सकता है और मेरी सुरक्षा खतरे में है। कृपया मदद करें।”
अनुराग कश्यप ने अपने ऊपर लगे आरोपों को सिरे से खारिज करते हुए देर रात ट्वीट किया , “अभी तो बहुत आक्रमण होने वाले हैं।यह बस शुरुआत है।”

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img