Tuesday, April 30, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होमराज्यउत्तर प्रदेशकृष्णा कुमार, देवेंद्र कुमार, रूपा मिश्रा, पल्लवी गिरी की “भईया जइसन केहू...

कृष्णा कुमार, देवेंद्र कुमार, रूपा मिश्रा, पल्लवी गिरी की “भईया जइसन केहू ना” फर्स्ट लुक ऑउट

जनसागर टुडे

वाराणसी- भोजपुरी सिनेमा के बदलते परिवेश में इन दिनों भोजपुरी फिल्मों के निर्माण में में बदलाव की लहर चल रही है। शुद्ध पारिवारिक और सामाजिक पृष्ठभूमि पर फिल्में बन रही हैं। जिसे पूरे परिवार के साथ बैठकर हर वर्ग के दर्शक देख सकते हैं। इसी कड़ी में पीआरएस फिल्म प्रोडक्शन की भोजपुरी फ़िल्म भईया जइसन केहू ना का निर्माण भव्य पैमाने पर किया गया है। जिसका फर्स्ट लुक सोशल मीडिया में आउट किया गया है। बड़े भाई और छोटे भाई के बीच प्रेम-स्नेह तथा जिम्मेदारी भरे रिश्ते को लेकर समाज में जागरूकता लाने के लिए बनाई गई इस  फ़िल्म के पोस्टर दिखाया गया है कि बड़े भाई के किरदार में नवोदित अभिनेता देवेन्द्र कुमार देहाती लुक में बैशाखी के सहारे खड़े हैं और उनको सहारा दे रहे हैं छोटे भाई की भूमिका में कृष्ण कुमार, जो शहरी वेशभूषा में हैं। पोस्टर के ऊपर मांग में सिंदूर लगाये रूपा मिश्रा देसी लुक में दिख रही हैं। उनके ऑपोजिट पल्लवी गिरी भी दिख रही हैं। साथ ही पोस्टर में समर्थ चतुर्वेदी, जे नीलम, रोहित सिंह मटरू और साहब लाल धारी भी दिख रहे हैं। फ़िल्म का यह पोस्टर ही बता रहा है कि बहुचर्चित भोजपुरी फिल्म “भईया जइसन केहू ना” वाकई यह सम्पूर्ण पारिवारिक है, जो भोजपुरी संस्कार और संस्कृति को प्रस्तुत करने वाली फ़िल्म है।

गौरतलब है कि फ़िल्म “भईया जइसन केहू ना” की पूरी शूटिंग उत्तर प्रदेश के जिला बस्ती विभिन्न रमणीय स्थलों पर की गई है। इस फिल्म के निर्माता देवेन्द्र कुमार हैं, जिन्होंने भोजपुरी सिनेमा को साफ-सुथरी बेहतरीन फिल्म देने का वीणा उठाया है। फिल्म के लेखक एवं निर्देशक जितेन्द्र गुप्ता हैं, जिन्होंने टेक्निकल रूप बेहतरीन फिल्म की मेकिंग किया है। फ़िल्म के कर्णप्रिय संगीत को सजाया है अशोक राव ने। फ़िल्म के डीओपी ओम मिश्रा हैं, जिन्होंने खूबसूरती से फ़िल्म के दृश्यों को कैमरे में कैद किया है।
फ़िल्म के मुख्य कलाकार कृष्णा कुमार, देवेन्द्र कुमार, रूपा मिश्रा, पल्लवी गिरी, समर्थ चतुर्वेदी, रोहित सिंह मटरू, जे नीलम, साहेब लाल धारी, पीयूष श्रीवास्तव, संजू सोलंकी, प्रदीप मिश्रा, मुश्ताक अहमद आदि हैं।

देवेन्द्र कुमार ने बताया कि भोजपुरी फिल्म भईया जइसन केहू ना जैसा कि नाम से लग रहा है, भाई से प्रेम की कहानी है। यह एक सोशल और फैमिली फ़िल्म है, जो समाज को एक मैसेज भी देगी।
फ़िल्म के लेखक एवं निर्देशक जितेन्द्र गुप्ता ने कहा कि बस्ती जिला में हमने पूरी फ़िल्म की शूटिंग किया है। इस फ़िल्म की कहानी और इसका ट्रीटमेंट काफी अलग है। दर्शकों के लिए यह सिनेमा एक उपहार से कम नहीं होगा।

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img