Friday, May 3, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होमउत्तर प्रदेशबुलंदशहरपीड़िता ने लगाया गर्भपात कराने का आरोप

पीड़िता ने लगाया गर्भपात कराने का आरोप

जिम संचालक ने युवती के साथ किया शादी का झांसा देकर दुष्कर्म, रिपोर्ट दर्ज

आरोपी ने दो माह पूर्व किसी और युवती से कर लिया विवाह

बुलंदशहर/  नगर निवासी एक जिम संचालक पर एक युवती ने शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने व गर्भपात कराने का आरोप लगाया है। पीड़िता का आरोप है कि जब उसने मामले की शिकायत आरोपी के परिजनों से की तो परिजनों ने उसके साथ घर में बंद कर मारपीट भी की। पीड़िता ने पुलिस को तहरीर सौंपकर जिम संचालक सहित पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

जानकारी के मुताबिक पीड़ित युवती ने पुलिस को दी तहरीर में बताया है कि आठ वर्ष पूर्व जब वह पुलिस विभाग की नौकरी की तैयारी कर रही थी तब वह नगर के जहाँगीराबाद में औरंगाबाद बस स्टैंड के निकट एक जिम में जाती थी। पीड़िता ने बताया है कि जिम संचालक गौरव ने उसे शादी का झांसा देकर अपने प्रेमजाल में फंसा लिया और उसके साथ बुलन्दशहर में अपने रिश्तेदारों के मकान में दुष्कर्म किया।

इसके बाद आरोपी ने पीड़िता को सिकन्द्राबाद में एक जगह रखकर उसके साथ लगातार शारीरिक शोषण किया और जब वह गर्भवती हुई तो आरोपी ने उसका गर्भपात भी करवा दिया। दूसरी बार फिर से गर्भवती होने पर पीड़िता ने जिम संचालक पर शादी का दबाव बनाया और गर्भपात कराने से इंकार कर दिया। आरोप है कि जिम संचालक गौरव पीड़िता को शादी करने का झांसा देता रहा और पीड़िता को धोखे में रखकर गुपचुप तरीके से दो माह पूर्व किसी अन्य युवती से विवाह भी कर लिया है।

इसी दौरान पीड़िता ने एक बच्चे को जन्म भी दे दिया। जिम संचालक पर पीड़ित युवती के 30 हजार रुपये व स्वर्ण आभूषण हड़पने का भी आरोप है। पीड़िता ने जब आरोपी गौरव की शादी के अगले दिन उसके घर पहुंचकर परिजनों को सारी बात बताई तो वह आग बबूला हो उठे और पीड़िता को ही कमरे में बंद कर बुरी तरह मारपीट कर भगा दिया। पीड़ित युवती ने जिम संचालक गौरव, उसके भाई बंटी, मां कुसुम, बहन नीतू व बहनोई कपिल के खिलाफ पुलिस को तहरीर सौंपकर मुकदमा दर्ज कराया है।

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img