Sunday, April 28, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होमउत्तर प्रदेशबुलंदशहरछतारी में खुलेआम ओवररेट बिक रही शराब

छतारी में खुलेआम ओवररेट बिक रही शराब

मामले में जिम्मेदार अधिकारी बेखबर

छतारी: कस्बा के छतारी दोराहे के निकट स्थित दोनों शराब दुकान अंग्रेजी व देसी में कालाबाजारी का सिलसिला चरम पर है। जहां धड़ल्ले से शराब को निर्धारित दाम से अधिक कीमतों में ग्राहकों को बेचा जा रहा है। जानकारी के अनुसार यहां पर तैनात सेल्समैन शराब की दुकानों पर खुलेआम ओवर रेट पर शराब बेची जा रही है।

छतारी कस्बा के खुर्जा मार्ग पर छतारी दोराहे के निकट अंग्रजी और देशी शराब की दुकान स्थित हैं। शराब की दोनो दुकानों पर खूब जमकर ओवर रेट शराब की बिक्री हो रही है। अंग्रेजी हो या फिर देसी शराब दुकान सभी दुकानों में प्रिंट रेट से पांच से बीस रुपये अधिक दर पर बेची जा रही है। साथ ही शराब की दुकानों पर रेट लिस्ट भी नहीं लगी है जिसका फायदा उठाया जा रहा है।

वहीं शराब की मिल रही शिकायत के बावजूद प्रशासन व आबकारी विभाग कोई कार्रवाई करने को तैयार नहीं है। आबकारी विभाग के अधिकारियों द्वारा ओवर प्रिंट पर देसी व अंग्रेजी शराब का बेचने पर कोई कार्रवाई नहीं की गई है। देशी शराब सेल्समैन द्वारा ओवर प्रिंट का खेल कई दिनों से चल रहा है जिसकी शिकायत फोन द्वारा आबकारी विभाग की अधिकारियों से की गई लेकिन आबकारी विभाग के अधिकारियों द्वारा कोई ओवर रेट पर कार्रवाई नहीं हुई।

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img