Wednesday, July 24, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होमNCRआगामी त्यौहारो और चुनाव को देखते हुए डासना में वेव सिटी पुलिस...

आगामी त्यौहारो और चुनाव को देखते हुए डासना में वेव सिटी पुलिस ने किया पीस मीटिंग का आयोजन

आपसी प्रेम और सौहार्द के साथ मनाए त्यौहार, असमाजिक तत्वों पर रहेगी पुलिस की पैनी नजर:पूनम मिश्रा

जनसागर टुडे संवाददाता डॉ उस्मान चौधरी
डासना। गाजियाबाद कमिश्नरेट के थाना वेव सिटी पुलिस द्वारा पीस मीटिंग का आयोजन किया गया।मीटिंग में क्षेत्र के गणमान्य लोग व धर्मगुरु आदि मौजूद रहे।जानकारी के अनुसार थाना वेव सिटी के डासना रॉयल गार्डन में आगामी त्यौहारो व चुनाव के मद्देनजर पुलिस ने पीस मीटिंग का आयोजन किया।

मीटिंग में वेव सिटी की नवयुक्त एसीपी पूनम मिश्रा ने गणमान्य लोगों व धर्मगुरूओ के साथ आगामी त्यौहार व चुनाव को लेकर चर्चा की।एसीपी वेव सिटी पूनम मिश्रा ने मीटिंग में कहा कि रमजान का महीना चल रहा है और आगामी 24 मार्च को होली का त्यौहार है और 25 मार्च को रंग।जिसको लेकर दोनों धर्मो के लोगो को शांतिपूर्ण तरीके से ये त्यौहार मनाने है।

वही चुनाव भी नजदीक है और आदर्श आचार सहिता भी लग चुकी है।इसलिए सभी सावधानी बरतें और असमाजिक तत्व पर नजर रखे।ताकि कोई भी अप्रिय घटना घटित न हो सके।एसीपी वेव सिटी पूनम मिश्रा ने कहा कि पुलिस पूरी मुस्तैदी के साथ अपनी पैनी नजर रखे हुए है।इसलिए कोई भी शरारती तत्व अगर कोई भी शरारत करता पाया गया तो उसके खिसाफ सख्त से सख्त कार्यवाही होगी।

वही होली के त्यौहार को आपसी प्रेम एकता और भाईचारे से सम्पन्न करे।होली के त्यौहार पर यदि कोई व्यक्ति शराब के नशे में कोई लड़ाई झगड़ा करता पाया गया तो पुलिस उसके खिलाफ भी सख्त कार्यवाही करने के लिए पीछे नही हटेगी।इस मौके पर वेव सिटी थाना प्रभारी अंकित चौहान ने भी सभी क्षेत्र वासियों से होली और रमजान के त्यौहार को आपसी प्रेम और भाईचारे के साथ मनाने का आह्वान किया।

इस मौके पर डासना चौकी इंचार्ज भानुप्रकाश सिंह,अतहर चौधरी,अमित कुमार,गौरव शर्मा,भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा जिलाध्यक्ष डॉ सौलत पाशा,विनोद कुमार बंटी,आरिफ अली व दोनों धर्मो के धर्मगुरु मौजूद रहे।

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img