Tuesday, April 16, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होमNCRअग्निपथ योजना को लेकर दुजाना मे एसीपी ने की पूर्व सैनिकों व...

अग्निपथ योजना को लेकर दुजाना मे एसीपी ने की पूर्व सैनिकों व युवाओं के साथ बैठक।

जनसागर टुडे

ग्रेटर नोएडा । अग्निपथ योजना को लेकर जगह जगह युवाओं द्वारा किये जा रहे विरोध प्रदर्शन को लेकर पुलिस प्रशासन सतर्क हो गया है। इसी को लेकर आज दादरी तहसील की सबसे   बड़ी ग्राम पंचायत दुजाना मे एसीपी योगिंदर सिंह व थानाध्यक्ष बादलपुर रविन्द्र कुमार ने गांव के भूतपूर्व सैनिकों व युवाओं के साथ बैठक करते हुए अग्निपथ योजना को लेकर चर्चा परिचर्चा की।
बैठक मे योजना को लेकर मिली जुली प्रतिक्रिया मिली। एसीपी योगिंदर सिंह ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि हिंसा किसी भी समस्या का हल नही है। युवाओ को अपनी बात मर्यादित रूप से एक लोकतांत्रिक ढंग से रखनी चाहिए।
गाँव के पूर्व प्रधान व सैनिक समिति के अध्य्क्ष प्रधान ब्रह्मसिंह ने आस्वस्त किया कि गाँव के युवा बहुत समझदार है व यहाँ किसी भी प्रकार को कोई घटना नही होगी।
मास्टर भूपेन्द्र नागर ने कहा है कि गाँव मे हजारों की संख्या मे युवा है लेकिन अग्निपथ योजना को लेकर युवाओं की मिली जिला प्रतिक्रिया है। कुछ युवा इसके समर्थन में है तो कुछ इसके विरोध मे है।
इस अवसर पर प्रधान फूलसिंह,प्रेमसिंह सूबेदार,महाराज सिंह,कैप्टन गेल्हा सिंह,बेगराज सूबेदार,महिपाल सिंह,महेंद्र पांचाल,मामचंद,हरेन्द्र मैनेजर,मास्टर भूपेन्द्र नागर,विनोद,तेजवीर नेता जी,सुदेश, आद उपस्थित थे।

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img