Tuesday, April 30, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होमNCRनोएडाकांग्रेसी नेता दिनेश अवाना ने मांगी हैलीकॉप्टर से सेनेटाइज कराने की अनुमति

कांग्रेसी नेता दिनेश अवाना ने मांगी हैलीकॉप्टर से सेनेटाइज कराने की अनुमति

नोएडा। कोरोना महामारी में यहा एक तरफ भाई भाई की मदद ना करके मानवता को शर्मशार कर रहे है। वही दूसरे ओर कुछ ऐसे लोग भी है जो जनहित के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार है। आज हम एक ऐसे ही व्यक्ति के बारे में आपको बताना चाहते है। हम बात कर रहे है अखिल भारतीय काग्रेंस कमेटी के सदस्य दिनेश अवाना की। आपको बता दे पैशे से वकील और हॉजीपुर निवासी दिनेश अवाना किसी परिचय के मोहताज नही। कोरोना महामारी के दौरान इनको समय समय पर गरीब व जरुरतमंदों की मदद करते देखा जाता है अब दिनेश अवाना ने कोरोना महामारी में मरीजों की संख्या को बढ़ते देखकर एक नयी पहल शुरु करते हुये जिला प्रशासन से हैलीकॉप्टर द्वारा नोएडा को सेनेटाइज कराने की अनुमति मांगी है। जिला प्रशासन से अनुमति मिलने के बाद पूरे को सेनेटाइज करा कर कोरोना से मुक्त कराया जायेगा।

अखिल  भारतीय काग्रेंस कमेटी के सदस्य दिनेश अवाना ने बताया कि नोएडा में हजारों लोग कोरोना महामारी से बीमार हो चुके है कुछ मर भी चुके है। प्रदेश सरकार को सबसे ज्यादा राजस्व देने वाले नोएडा शहर में भी चिकित्सा सुविधाओं का अभाव होना और प्राइवेट अस्पतालों द्बारा लोगों को लूटने का प्रकरण होने पर भी सरकार चुप्पी साधे बैठी है। केंद्र सरकार व प्रदेश सरकार के पास सभी संसाधन होने के बावजूद भी लोगों को राहत नही मिल रही है। देश के प्रधानमंत्री व उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री 21 वी सदी के भारत की बात करते है लेकिन सरकार अपने पास मौजूद संसाधनों का उपयोग लोगों के लिए नही कर रही।

चुनाव के लिये संसाधनों का उपयोग करती है करोड़ों लोग देश के अब तक बीमार हो चुके है कई लाख लोगों की मृत्यु महामारी की वजह से कम सरकार कि घोर लापरवाही की वजह से ज्यादा हुई है। मैं अपने निजी खर्च पर नोएडा को हैलीकॉप्टर से सेनेटाइज कराके सरकार को नसीहत देना चाहता हूँ कि अगर ये कार्य कराने की हिम्मत जुटा सकता हूँ तो सरकार को भी अपने संसाधनों का उपयोग जनहित में करने चाहिए। इसी विषय को लेकर मैंने जिलाधिकारी गौतम बुद्ध नगर व सिटी मजिस्ट्रेट नोएडा को पत्र लिखा कर इस जनहित के कार्य को करने के लिये अनुमति मांगी है। वैसे भी जब सरकार व सरकारी अधिकारी शादी विवाह/फूल बरसाने के लिये अनुमति दे सकते है तो मुझे इस महामारी के दौरान कोरोना से लोगों को बचाने के लिए नोएडा को सेनेटाइजर कराने के लिये अनुमति देने क्या हानि है।

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img