Tuesday, May 21, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होमNCRगाजियाबाददिनदहाड़े बदमाशो ने परिवार को बंधक बनाकर की 1 करोड़ की लूट

दिनदहाड़े बदमाशो ने परिवार को बंधक बनाकर की 1 करोड़ की लूट

पुलिस महकमे में मचा हड़कंप ,डीआईजी/एसएसपी ने किया घटनास्थल का निरीक्षण
जन सागर टुडे संवाददाता

गाजियाबाद। लोनी के ट्रोनिका सिटी थाना क्षेत्र की अंसल कॉलोनी में दिनदहाड़े करीब आधा दर्जन बेखोफ बदमाशो ने परिवार को गन पॉइंट पर बंधक बनाकर करीब 1 करोड़ की डकैती को अंजाम दे डाला। वारदात की जानकारी मिलते ही डीआईजी/एसएसपी गाजियाबाद सहित आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच की।इसके अलावा फील्ड यूनिट ने घटना स्थल से फिंगर प्रिंट लिये। पीडित से तहरीर लेकर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

गौरतलब है कि ग्राम पावी सादकपुर निवासी छोटे खान उर्फ चांद जो प्रोपर्टी डीलिंग का कार्य करता है अंसल कॉलोनी में 3 मंजिला कोठी में निवास करता है।ग्राउंड फ्लोर में छोटे खान तथा प्रथम फ्लोर में उसके बड़े भाई मोईनुद्दीन जो इसके साथ प्रोपर्टी का काम देखता है और द्वितीय फ्लोर में साजिद किरायेदार जिसकी प्रेसर पाइप की ट्रोनिका सिटी में फैक्ट्री है सपरिवार रहते है। बुधवार सुबह से छोटे खान खुशहाल पार्क में स्थित ऑफिस पर तथा मोइनुद्दीन व किरायेदार अपने अपने ऑफिस पर गये थे।आरोप है कि दोपहर करीब 3 बजे 5-6 बदमाशो ने दरवाजे पर आकर आवाज लगाई और कहा कि इमरान से मिलना है जो छोटे खान का भतीजा है और वह भी खुशहाल पार्क अपने ऑफिस पर था। उन्होंने दरवाजा खोल दिया। तुरंत बदमाशो ने उसे गन पॉइंट पर ले लिया और ग्राउंड फ्लोर पर ही अंदर ले गये। जहां परिवार के लोगो छोटे खान की पत्नी शबाना तथा बच्चे यश,गुड़िया ,सुभान ,उलमा ,शाहरुख को पिस्टल से जान से मारने की धमकी देकर ग्राउंड फ्लोर के एक कमरे में बंधक बना लिया।

पीड़ित ने बताया कि एक बदमाश जो हेलमेट लगा रहा था परिवार को गन पॉइंट पर लेकर खड़ा रहा और 5 नकाबपोश बदमाश ऊपर फ्लोर में गये। जहां से ताले तोड़कर उन्होंने किरायेदार के करीब 48 लाख रुपये ,प्रथम फ्लोर की अलमारी के ताले तोड़कर करीब साढ़े 41 लाख रुपये और ग्राउंड फ्लोर की अलमारी से 5 लाख रुपये नकदी तथा 3 तोले सोने की चैन ,झुमके तथा पहने हुए जेवरात लूटकर किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गये। पीड़ित के मुताबिक बेख़ौफ़ बदमाशो ने करीब आधा घण्टे में वारदात को अंजाम दिया।

बदमाशो के फरार होने के बाद परिवार के लोगो ने स्वजनों को सूचना दी। जिसके बाद स्वजनों ने पुलिस को सूचना दी। थाने से मात्र 500 मीटर पर ही दिनदहाड़े बड़ी वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया और डीआईजी/ एसएसपी अमित पाठक ,एसपी ग्रामीण इरज राजा ,सीओ अतुल सोनकर सहित आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और घटना स्थल का निरीक्षण किया।

डीआईजी/एसएसपी अमित पाठक ने बताया कि पीड़ित परिवार के द्वारा 5-6 बदमाशों द्वारा वारदात को अंजाम देना बताया जा रहा है ।करीब 95 लाख रुपये लूट की जानकारी मिल रही है। घटनास्थल से प्रिंगर प्रिंट लिये गये है। वारदात के खुलासे में कई टीम कार्य कर रही है। जल्द ही बदमाशो को गिरफ्तार कर खुलासा कर दिया जाएगा।

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img