Friday, May 17, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होमNCRगाजियाबादसंकट नोचक बन प्रदेश भर का मनोबल बढ़ा रहे  योगी जी अशोक...

संकट नोचक बन प्रदेश भर का मनोबल बढ़ा रहे  योगी जी अशोक कुमार गोयल

 जनसागर टुडे संवाददाता 

गाजियाबाद : व्यापारी कल्याण बोर्ड उत्तर प्रदेश के उपाध्यक्ष एवं दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री अशोक गोयल ने रविवार को कहा कि वैश्विक महामारी कोरोना की भयावह स्थिति पर काबू पा जन जन को बचाने हेतु युद्ध स्तर पर पूरें प्रदेश की चिकित्सा व्यवस्था का  स्वयं निरीक्षण सघन प्रवास ,नए चिकित्सालय ,ओक्सिजन युक्त बेड ,दवाईओ का प्रबंधन ,नए ऑक्सिजन उत्पादन केंद्र ,प्रशासनिक खामियो को दूर कर पारदर्शी बनाने का निर्देश ,गरीब की चिंता सब कुछ योगी जी का वन्दनीय कृत्य है।

मानवता की मिसाल है। व्यापारी सदा मानव सेवा हेतु आगे आता है अभी भी सब जगह जरूरत मन्द की सेवा हेतु समर्पित है। हर तरह के सेवा कार्यो में आगे रह कर योगदान दे रहा है।

कोरोना वारियर की तरह संघर्ष रत है। पंजिकृत व्यापारी को कोरोना से मौत पर आश्रित को दुर्घटना बीमा का लाभ सरकार प्रदान करे ऐसी अपेक्षा है। हम सब एक जुट होकर सरकार के सभी निर्देशो का पालन करते हुए कोरोना मुक्ति संघर्ष में अपने मुख्यमंत्री जी के निर्णयों के साथ है । व्यापारी कल्याण बोर्ड उत्तर प्रदेश के पदाधिकारी के रूप में  प्रशासन से व्यक्तिगत मांग है

कि हर कस्बे शहर में समाज सेवियो को साथ लेकर सामाजिक सहायता समिति बना कर लोगो को राहत प्रदान करने में तेजी लाई जाए। राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ  द्वारा किये जारहे सेवा कार्य वंदन के योग्य है ।   हम जल्द कामयाब होंगे कोरोना पर विजय पाएंगे।।

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img