Sunday, May 19, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होमNCRगाजियाबाददेश में कोरोना के मरीजों की संख्या बहुत तेजी से बढ़ रही...

देश में कोरोना के मरीजों की संख्या बहुत तेजी से बढ़ रही है : चौधरी सुशील अनूप सिंह

जनसागर टुडे संवाददाता

गाजियाबाद  :  समाजसेवी चौधरी सुशील अनूप सिंह ने कहा कि इस महामारी के कारण पूरे देश में हाहाकार मचा हुआ है। ना तो अस्पतालों में बेड की व्यवस्था है और ना ही मरीजों को   ऑक्सीजन मिल रही  है और ऐसे में कालाबाजारी का खेल जोरों से हो रहा है।

ऐसे लोगों केखिलाफ देशद्रोही एवं जो लोग इस महामारी के कारण जो लोग मर रहे हैं। उनकी मौत का जिम्मेदार भी ऐसे लोगों को ठहराया जाए। जहां एक तरफ लोग ऑक्सीजन के लिए मर रहे हैं।

वहीं कालाबाजारी करने वाले चंद्र मुनाफा के लिए लोगों की जिंदगी का सौदा कर रहे हैं। पूरे देश में लोग परेशान हैं मरीजों की संख्या काफी तेजी से बढ़ रही है। किसी भी अस्पताल में मरीजों को बेड और ऑक्सीजन नहीं मिल रहे जिस कारण मरीजों की जान जा रही है

और नकली दवाइयां भी बाजार में तेजी से सप्लाई हो रही है जिनसे मरीजों की जान जा रही है। सरकार को ऐसी व्यवस्था बनानी चाहिए जिससे कालाबाजारी रोकी जा सके आज हम सब को एकजुट होकर इस महामारी से लड़ना है

जिस तरह से देश में कोरोना के मरीजों की संख्या बहुत तेजी से बढ़ रही है। यह चिंता का विषय है। इस समस्या को जल्द से जल्द दोनों करना चाहिए। घर में रहें सुरक्षित रहें।

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img