Sunday, May 19, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होमNCRगाजियाबादपार्षद पिंटू सिंह इस समय भी अपने कर्तव्यों का पालन करने में...

पार्षद पिंटू सिंह इस समय भी अपने कर्तव्यों का पालन करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे है  

जन सागर टुडे संवाददाता

गाजियाबाद । आज इस महामारी में जहां लोग अपने घरों में कैद हैं तो वहीं वार्ड 35 अकबर पुर बहरामपुर के पार्षद पिंटू सिंह इस समय भी अपने कर्तव्यों का पालन करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे है । पिंटू सिंह ने आज संदीप एनक्लेव नोशद के मकान से गुड्डन के मकान तक पक्की नालिव सड़क के निर्माण कार्य का उद्घाटन किया । इस दौरान सरकार की गाइड लाइन का पालन किया गया । पार्षद पिंटू सिंह ने बताया कि निमार्ण कार्य में लगभग नौ लाख रुपये की लागत आनी है ।

बता दें कि पिंटू सिंह द्वारा इस संकट की घड़ी में भी जोखिम उठाकर जनता की भलाई के बारे में सोच रहे हैं और क्षेत्र में ताबड़तोड़ विकास कार्य करा रहे हैं । पिंटू सिंह ने पिछले साल लॉकडॉउन में भी अपने कार्य जारी रखे थे और जमकर लोगों की सेवा की थी । पिंटू सिंह ने बताया कि जल्द ही पूरे बहराम में विकास ही विकास दिखायी देगा और और कोई भी सड़क कच्ची नहीं रह पाएगी । पिंटू सिंह ने बताया कि चाहे कैसा भी समय हो मैं अपने कर्तव्य सेपीछे नहीं हटूंगा ।

ओर इसी तरह विकास करता रहूंगा । क्योंकि जनता जनार्दन मेरा परिवार है और मैं अपनी जनता की एक पुत्र की सेवा जारी रहुंगा । बता दें कि पिंटू सिंह द्वारा कराए जा रहे विकास कार्य उनके क्षेत्र में ही चर्चित नहीं है बल्कि पूरे शहरी विधानसभा 56 की जनता उनके कार्यों की सराहना करती है ।

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img