Sunday, May 19, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होमNCRगाजियाबादना बेड , ना दवाई ,ना इलाज, भाजपा राज में प्रदेश की...

ना बेड , ना दवाई ,ना इलाज, भाजपा राज में प्रदेश की स्वास्थ्य व्यवस्था हुई ध्वस्त – नरेंद्र भारद्वाज

जन सागर टुडे संवाददाता

गाजियाबाद  :  आज कोरोना वायरस संक्रमण के लगातार बढ़ते मामलों से देश के साथ प्रदेश में स्थिति बेहद गंभीर होती जा रही है। मेडिकल ऑक्सीजन के साथ दवाओं की किल्लत से लोगों की बढ़ती परेशानी के लिए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व महानगर अध्यक्ष नरेंद्र भारद्वाज ने भारतीय जनता पार्टी की सरकार को जिम्मेदार माना है।

नरेंद्र भारद्वाज ने कहा कि केंद्र की नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार कोरोना वायरस संक्रमण की दूसरी लहर को लेकर जरा भी गंभीर नहीं है। सरकार तो सिर्फ आंकड़ों की बाजीगरी में लगी है। रोग लोगों की मौत की संख्या बढ़ती जा रही है, लेकिन सरकार मेडिकल ऑक्सीजन के साथ ही हॉस्पिटल में बेड और दवा भी मुहैया कराने मेंं पूरी तरह से फेल है इसके बाद भी लगातार झूठ बोला जा रहा है।

नरेंद्र भारद्वाज ने अपनी पीड़ा व्यक्त करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में लोग मेडिकल ऑक्सीजन के लिए दर-दर भटक रहे हैं। खाली सिलेंडर लेकर यह लोग भीषण गर्मी में या तो ऑटो या फिर रिक्शा में बैठकर लम्बी दूरी तय कर रहे हैं, लेकिन इनको मेडिकल ऑक्सीजन उपलब्ध नहीं हो पा रही है। नीति और नियत के अभाव में भाजपा सरकार ने जनता के जीवन को “जला” कर रख दिया। ऑक्सीजन की कमी के चलते लोगों का मरना और तड़पना जारी है !

अपनों की “सांसों” के लिए तीमारदार दर दर भटक रहे हैं, अखबारों में छपने वाली तस्वीरें विचलित करने वाली हैं। मरीजों के लिए ना बेड , ना दवाई ,ना इलाज, भाजपा राज में प्रदेश की स्वास्थ्य व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो चुकी है । इस दौरान जनप्रतिनिधियों की स्थिति ऐसी हो गई है कि वह किसी की मदद करना तो दूर की बात है फोन उठाना भी बंद कर दिया है।

और स्वयं अपनी जान बचाने में लगे हुए हैं ! नरेंद्र भारद्वाज ने सरकार से निवेदन किया है कि जल्द से जल्द व्यवस्था सुधार मौजूदा सरकार लोगों की जानें बचाने का काम करें !

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img