Wednesday, May 1, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होमNCRगाजियाबादजन प्रतिनिधियों को दी जाए अस्पताल और नर्सिंग होम की जिम्मेदारी...

जन प्रतिनिधियों को दी जाए अस्पताल और नर्सिंग होम की जिम्मेदारी : जितेंद्र कसाना

साहिबाबाद : भारतीय जनता पार्टी के नेता एवं समाजसेवी जितेंद्र कसाना ने सरकार को अपनी एक राय देते हुए कहा कि आज ऐसा वक़्त आ गया है कि हमारे सारे माननीय जैसे सांसद , मंत्री , विधायक सभी को कुछ नही बहुत कुछ करने की जरूरत है सभी देश के लोगों को राहत मिल सकती है !

जितेंद्र कसाना ने कहा कि इस आपदा काल में यदि सभी जनप्रतिनिधियों ने एक एक गांव गोद ले लेना चाहिए या सभी सांसदो को एक एक अस्पताल ओर सभी MLA को एक एक नर्सिंग होम गोद ले लेना चाहिए जिससे कि उनके नेतृत्व में वहाँ की सारी जिम्मेदारी जैसे ऑक्सीजन दवाई सब उनको पूर्ति हो सके ।

यदि ऐसा होगा तब कही जाकर आम जनता को इन से थोड़ी राहत मिल पाए और जनप्रतिनिधियों को अपनी पॉवर का मालूम पड़ जायेगा । इसके अलावा जितेंद्र कसाना ने अपनी एक और राय देते हुए कहा कि यदि अस्पतालों में जगह नहीं है

तो प्राइवेट स्थलों को कोविड-19 घोषित किया जाए इसमें सामाजिक लोग भी बढ़-चढ़कर अपनी क्षमता अनुसार प्रशासन की मदद करें ! एक सराहनीय पहल करते हुए जितेंद्र कसाना ने कहा कि उनके पास भी एक बड़ा हॉल पड़ा हुआ है जिसमें 50 बेड डाला जा सकता है ! यदि प्रशासन डॉक्टर, नर्स और चिकित्सा संबंधी उपकरण सुविधा मुहैया करवाए तो वह वहां बेड डलवा सकते हैं !

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img