Sunday, May 19, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होमNCRगाजियाबाददेश को राम भरोसे छोड़ सत्ता के लालच में पड़े हैं प्रधानमंत्री.....

देश को राम भरोसे छोड़ सत्ता के लालच में पड़े हैं प्रधानमंत्री…..

जनता संक्रमित होकर मर रही और सरकार कर रही चुनाव प्रचार- साहिल खान

गाजियाबाद  :  समाजवादी पार्टी से पूर्व विधानसभा अध्यक्ष युवजन सभा साहिबाबाद साहिल खान ने मौजूदा सरकार पर टिप्पणी करते हुए कहा कि सरकार को जनता की चिंता नहीं है बल्कि उन्हें तो इस बात का डर है कि कहीं उनके हाथ से सत्ता चली ना जाए इसलिए वह जनता को राम भरोसे छोड़कर चुनाव प्रचार में लगी हुई है ! जनता संक्रमित होकर अस्पताल में दम तोड़ रही है तो कुछ लोगों को अस्पताल में बेड नहीं मिल रहा और कोई एडमिट हो भी गया तो उस अस्पताल में ऑक्सीजन की कमी कारण मरीज मर रहा है ।

लेकिन फिर भी प्रधानमंत्री को कोई चिंता नहीं ! सरकार तो सिर्फ देश की आर्थिक व्यवस्था से खिलवाड़ करने का काम कर रही है और इस संक्रमण के बहाने देश का पैसा पार्टी के नाम करने में लगी हुई है ! बीमारी से ज्यादा तो जनता को डराकर मारने का काम मौजूदा सरकार कर रही है ! अस्पतालों में ऑक्सीजन की कमी पड़ रही है बेटी कमी पड़ रही है लेकिन फिर भी सरकार द्वारा कोविड-19 के मरीजों के लिए कोई उचित व्यवस्था का उपाय नहीं किया जा रहा !

अमीर तो किसी तरह बड़े-बड़े अस्पतालों में पैसे खर्च करके अपना इलाज करवा रहे हैं लेकिन गरीब पैसे ना होने के कारण आज भी सरकारी अस्पताल के बाहर या तो अपने घर में ही दम तोड़ता हुआ दिखाई पड़ रहा है जिसका करण देखा जाए तो सरकार की लापरवाही ही है ! सपा नेता साहिल खान ने सरकार से मांग की है कि गाजियाबाद में मानसरोवर भवन एवं हज हाउस को जनता के लिए कोविड-19 अस्पताल का रूप दिया जाए और जब स्थिति आगे चलकर सही हो जाए तो उन्हें पुराना स्वरूप दे दिया जाए ! कोविड-19 के चलते आज मंदिर और मस्जिद के दरवाजे भी बंद हो रहे हैं

लेकिन सरकार अपने चुनाव प्रचार पर कोई रोक नहीं लगा रही ! क्या चुनाव प्रचार के दौरान 2 गज की दूरी मास्क जरूरी नियम लागू नहीं होता ! साहिल खान ने जनता से निवेदन किया है कि बिना किसी काम के घर से बाहर ना निकले क्योंकि जान है तो जहान है ! मास्क लगाकर रखें सोशल डिस्टेंस का पालन करें और सैनिटाइजर का उपयोग करते रहे ! हमारी और आपकी सावधानी ही हमें हमारे साथ साथ हमारे परिवार और समाज को बचा सकती हैं !

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img