Thursday, June 20, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होमNCRगाजियाबादचिकित्सको, पैरामेडिकल स्टाफ की भर्ती के लिये सरकार की जिम्मेदारी ...

चिकित्सको, पैरामेडिकल स्टाफ की भर्ती के लिये सरकार की जिम्मेदारी ओमपाल चौधरी

दैनिक जन सागर टुडे संवाददाता

गाजियाबाद :  राष्ट्रीय लोक दल के पूर्व जिला अध्यक्ष ओमपाल चौधरी ने राज्य सरकार से सवाल पूछते हुए कहा कि मुख्यमंत्री जी बताये की अस्पतालों में मरीजों के इलाज के लिये आॅक्सीजन, बेड, दवाइयां, आईसीयू और वेंटिलेटर की कमी इतनी भयावहता के बाद भी इतने लंबे समय तक दूर क्यूँ नही की गई, क्या ये कुछ संगठित गिरोहों को फायदा पहुंचाने के खेल प्रतीत नही होता है? ये कलंकित व्यापार कब रुकेगा?

लेवल-1, लेवल-2 और लेवल-3 तक के बेडों की अस्पतालों में संख्या पहले की अपेक्षा क्यूँ घट गयी? कोविड महामारी की दूसरी लहर की चेतावनी विभिन्न विषेज्ञों द्वारा पहले ही दी जा चुकी थी फिर इससे लड़ने के लिए आवश्यक प्रबन्ध क्यूँ नही किये गए, आखिर तथाकथित टीम 11 कर क्या रही थी? पैरामेडिकल स्टाफ और चिकित्सकों की व्यापक कमी दूर करने के लिए सरकार ने कोई प्रबंध क्यों नहीं किया, प्राप्त खबरों के अनुसार पैरामेडिकल स्टाफ की बड़ी संख्या में कमी हुई है।

किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी में चिकित्सकों की व्यापक कमी दूर क्यूँ नही की गई? इसके लिये मुख्यमंत्री जी सीधे जिम्मेदार क्यों नही माने जाएंगे क्योंकि चिकित्सको, पैरामेडिकल स्टाफ की भर्ती के लिये सरकार की जिम्मेदारी थी और यह सरकार एक वर्ष तक कुम्भकरणी निंद्रा में रहने के बाद मरते बिलखते मरीज और उनके परिवारिजनों की अनदेखी करते हुए सब कुछ भाग्य भरोसे छोड़कर खामोश बैठ गयी है।

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img