Friday, June 14, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होमNCRगाजियाबाद20 लाख रुपए की लूट में सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही...

20 लाख रुपए की लूट में सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही पुलिस

दैनिक जन सागर टुडे संवाददाता: नरेश सिंघानिया

गाजियाबाद। बैंक से 20 लाख रुपए की नकदी निकालकर जा रहे सीमेंट कंपनी के अकाउंटेंट के साथ हुई लूट के मामले में पुलिस वारदात स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है। पुलिस का कहना है कि लूट के खुलासे के लिए पुलिस की स्पेशल टीम समेत कई टीमें लगी हुई है। हर बिंदु पर गहनता से जांच पड़ताल की जा रही है। बदमाशों को गिरफ्तार कर लूट का खुलासा जल्द कर दिया जाएगा। नोएडा के सेक्टर 19 में रहने वाले
संदीप खेमका नोएडा सेक्टर 16 में स्थित सीमेंट बनाने की कंपनी में अकाउंटेंट है। सोमवार को करीब 4:30 बजे वह बाइक से इंदिरापुरम कोतवाली क्षेत्र में स्थित एचडीएफसी बैंक में आए थे और वहां से 20 लाख रुपए की नकदी निकालने के बाद वापस कंपनी लौट रहे थे।

संदीप खेमका ने बताया कि जैसे ही वह शिप्रा अंडर पास में पहुंचे थे तो बाइक सवार दो बदमाशों ने उन्हें लूटने का प्रयास किया था। इस पर उन्होंने बाइक तेज कर दी थी। जिस पर बाइक एक कार से टकरा गई थी और वह गिर गए थे। इसके बाद बदमाशों ने उन पर पिस्टल तान दी थी और जान से मारने की धमकी देते हुए नगदी से भरा बैग लूटकर फरार हो गए थे।बाद में मामले की जानकारी मिलने पर इंदिरापुरम पुलिस मौके पर पहुंची थी। जांच पड़ताल के बाद पुलिस ने वारदात का स्थल नोएडा थाना क्षेत्र में होना बताया था। इसके बाद जानकारी मिलने पर नोएडा पुलिस मौके पर पहुंची थी। नोएडा पुलिस का कहना था कि वारदात स्थल इंदिरापुरम कोतवाली क्षेत्र में है। लूट की वारदात कई घंटों तक दोनों थाना पुलिस के बीच सीमा विवाद में उलझी रही थी। बाद में एसएसपी अमित पाठक के आदेश पर इंदिरापुरम कोतवाली में लूट की रिपोर्ट दर्ज हुई थी। उधर बाइक से गिरने के बाद संदीप खेमका घायल हो गए थे। उन्हें निकटवर्ती अस्पताल ले जाया गया था। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई।

इंदिरापुरम कोतवाल संजीव कुमार ने बताया कि वारदात स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालने के अलावा कई बिंदुओं पर गहनता से जांच पड़ताल की जा रही है। लूट का पटाक्षेप जल्द कर दिया जाएगा।

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img