Friday, June 14, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होमNCRबकाया राशि मांगने गई नगर निगम की टीम को   सुभधाम सोसायटी के गार्डों...

बकाया राशि मांगने गई नगर निगम की टीम को   सुभधाम सोसायटी के गार्डों ने रोका 

जनसागर टुडे
साहिबाबाद -नगर निगम के जोनल प्रभारी शिव कुमार गौतम के नेतृत्व में सुभधाम सोसायटी राजेंद्र नगर सेक्टर 2 में भवन कर 2016 से अभी तक बकाया होने पर टीम नोटिस देने के लिए सोसायटी गई  परंतु वहां के एसोसिएशन के द्वारा अधिकारियों को अंदर प्रवेश नहीं करने दिया गया साथ ही विरोध भी किए गए ।
जोनल प्रभारी मोहन नगर  शिव कुमार गौतम के द्वारा बताया गया कि टीम के द्वारा कई बार नोटिस बांटने हेतु आया गया परंतु उस सोसाईटी के सुरक्षा गार्ड के द्वारा अंदर प्रवेश करने से मना कर दिया गया  ।सोसायटी के अध्यक्ष ,के द्वारा सुरक्षा गार्ड को शख्त आदेश किया गया है कि नगर निगम टीम को अंदर नोटिस बांटने हेतु प्रवेश नहीं दिया जाए ।इनके द्वारा सरकारी कार्य में बाधा उत्पन्न किया जा रहा है ।सुभधाम सोसायटी राजेंद्र नगर सेक्टर 2 पर लगभग 50 लाख रुपए की भवन कर बकाया है । क्षेत्रिय राजस्व निरिक्षक श्रीमती शालिनि  त्रिपाठी ने बताया कि  हमलोग कई बार पिछले कई सालों से नोटिस बांटने हेतु यहां आ रहे है टिम के साथ परंतु टिम को यहां प्रवेश नहीं दिया जा रहा है ।हम लोगों ने कई बार सोसायटी टीम के साथ बैठक भी की परंतु सोसायटी के लोगों के द्वारा फिर भी कोई भी सहयोग नहीं मिल रहा है !
मुख्य रूप से कर निर्धारण अधिकारी अनिल कुमार अरुण ,कर अधीक्षक बनारसी दास, राजस्व निरीक्षक शालिनी त्रिपाठी, पूजा सिंह ,राजू पाल उपस्थित रहे
- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img