Thursday, June 20, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होममनोरंजनएक्टर मयंक दुबे का फ़िल्मों में बढ़ता जलवा

एक्टर मयंक दुबे का फ़िल्मों में बढ़ता जलवा

जनसागर टुडे

मुम्बई ।लॉक डाउन के बाद जब से सिनेमा इंडस्ट्री पटरी पर वापस लौटी है, तब से ऐसे कई स्टार हैं, जिनके हिस्से में आज एक से बढ़कर एक फिल्में आ गई हैं। वैसी ही एक भोजपुरी के उभरते अभिनेता मयंक दुबे हैं, जिनके पास आज फिल्मों की लाइन लगी हुई।फरवरी21 से इनके पास चार माह तक डेट नही बची ,इसको लेकर मयंक संतुस्ट भी हैं और कहते हैं कि वे लकी हैं, क्योंकि उनका काम निर्माता – निर्देशकों को पसंद आ रहा है। साथ ही इनके काम के प्रति जुनून की वजह से ही उनके पास आज दर्जन भर भोजपुरी तथा तीन हिंदी फिल्में भी है मयंक का कहना है जितनी फ़िल्म साइन किया है उनकी सूटिंग इसी वर्ष पूरी करेगे एक तरह से 2021में भोजपुरी के सबसे व्यस्त अभिनेता मयंक दुबे साबित होंगे ,आज इनके पास नवम्बर तक डेट फिक्स है ।मयंक दुबे यूपी के अयोध्या जिले के रहने वाले हैं, लेकिन उनका पालन लखनऊ में हुया, पिता शशि नाथ दुबे राजधानी लखनऊ के वरिष्ठ पत्रकारों में गिने जाते है ।
मयंक ने एल एल बी की पढ़ाई पूरी करने के बाद पत्रकारिता की सुरुआत भी पिता के साथ मिलकर किया , पर बचपन से अभिनय करना चाहते थे इसी क्रम में पत्रकारिता के साथ माया नगरी में भीअपनेअभिनय के ख्वाब पूरे करने आ गए ! मयंक दुबे बचपन से ही फिल्मों में अपना करियर बनाना चाहते थे,लेकिन तब यह इतना आसान नहीं था। लेकिन अपने मजबूत इरादों के साथ लगे रहे,अवसर मिला उत्तर प्रदेश सरकार की फ़िल्म बधु की नीति से,इसी से प्रेरित हो मयंक दुबे ने अभिनय करने का इरादा मजबूत किया और फिर अपना स्ट्रगल शुरू किया। कड़ी मेहनत करने के बाद आखिरकार उन्हें फ़िल्में मिलने लगी।उनकी पहली फ़िल्म ,परवाज़, को फ़िल्म बंधु (उत्तर प्रदेश सरकार )ने पास किया, जिसके बाद उनके पास फिल्मो की लाइन लग गई ।इसके बाद मयंक दुबे ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और आज उनके पास कई हिंदी तथाभोजपुरी फिल्में हैं।
फिलहाल तो वे अभी निर्माता जसवंत कुमार जिन्होंने पवन सिंह को लेकर ,वांटेड, तथा ,सरकार राज ,बनाया था कि फ़िल्म ,जनता दरबार, में मयंक दुबे आ रहे है,इसके अलावा निर्माता अभिनेता संग्राम सिंह की फ़िल्म ,इश्क नचाये बीच बाजार , तथा निर्माता उपेंद्र यादव की फ़िल्म” एंटी रोमियो स्क्वाड” आदि में भी आ रहे है ।इसके अलावा कई हिन्दी फ़िल्में है जिसमें प्रमुख पुरबिया,चकोरी,फरेबी इश्क ,आदि भी साइन किया है । खासकर लगभग एक दर्जन फिल्मो पर काम चल रहा है सूटिंग के समय मयंक के अभिनय को सबों ने सराहा।
जहा कहा जाता है कि भोजपुरी के अभिनेता का ठप्पा लग जाता है तो हिंदी फिल्म नही मिलती पर इसे मयंक दुबे ने गलत साबित कर दिया भोजपुरी के साथ हिंदी फ़िल्म में भी नज़र आने वाले है मयंक ,इसके अलावा दो बेब सीरीज को भी साइन किया जिसमें बेहद अहम किरदार कर रहे है । इतना ही नहीं मयंक दुबे इन दिनों कई फ़िल्म साइन कर उन फिल्मों की शूटिंग करने वाले हैं, मयंक की माने तो इन फिल्मों के अलावा भी उनके पास और कई हिन्दी तथा भोजपुरी फिल्मों के ऑफर हैं, जिसकी जानकारी भी वे जल्द साझा करेंगे।
आप को बता दू की मयंक दुबे पवन सिंह ,खेसारी लाल यादव , मनोज आर पांडेय,संग्राम सिंह ,उपेंद्र यादव , के साथ वाली फिल्म साइन कर चुके है जिनकी घोषणा जल्द होने वाली है ।

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img