Thursday, May 2, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होममनोरंजनअब वीकेंड पर फ्री में देख सकेंगे नेटफ्लिक्स, जानें कैसे उठा पाएंगे...

अब वीकेंड पर फ्री में देख सकेंगे नेटफ्लिक्स, जानें कैसे उठा पाएंगे इस ऑफर का लाभ

नेटफ्लिक्स (Netflix) इसबार अपने यूजर्स के लिए एक खास तोहफा लेकर आई है. इसके तहत यूजर्स वी​केंड पर फ्री स्टीमिंग का लाभ उठा सकेंगे. इस सर्विस की खास बात है कि इसके शुरुआत भारत से की जा रही है. अब वीकेंड पर मिलने वाली फ्री स्ट्रीमिंग सर्विस का लाभ सबसे पहले भारतीय यूजर्स को मिलेगा.

नेटफ्लिक्स ने अपने प्लेटफॉर्म पर अधिक से अधिक लोगों को जोड़ने के लिए इस ऑफर की घोषणा की है ताकि जिनके पास वीडियो स्ट्रीमिंग का सब्सक्रिप्शन नहीं है, वे यूजर्स भी वीकेंड में दो दिनों तक फ्री में सीरीज और मूवी देख सकें. आपको बता दें कि यह सर्विस केवल वी​केंड पर ही उपलब्ध होगी. अगर किसी यूज़र को वीकेंड के अलावा वीडियो स्ट्रीमिंग का लाभ उठाना है तो उन्हें सब्सक्रिप्शन लेना होगा.

jst_news
jst_news

इससे पहले भी नेटफ्लिक्स ने यूजर्स को ख़ास ऑफर दिया था जिसमें 1 महीने का फ्री ट्रायल दिया जाता था. इसके लिए यूज़र्स को पेमेंट डीटेल्स भरना होता था और ट्रायल ख़त्म होने के बाद पैसे लगते थे. हालाँकि तब भी सब्क्रिप्शन कैंसिल करने का ऑप्शन दिया गया था.

नहीं देना होगा पेमेंट डिटेल्स

यह फ्री सर्विस कब शुरू होगी इस बारे में कंपनी ने अभी घोषणा नहीं की है. यूजर्स को अभी दिसंबर तक का इंतजार करना पड़ सकता है. इसके साथ ही यह भी रिपोर्ट सामने आई है कि स्ट्रीमफेस्ट के आने के बाद यूएस में नए यूजर्स को एक महीने तक मिलने वाला फ्री सब्सक्रिप्शन बंद हो जाएगा. स्ट्रीमफेस्ट प्रोमोशनल ऑफर के साथ ख़ास बात ये है कि इसके लिए आपको क्रेडिट कार्ड या दूसरा पेमेंट डिटेल्स भी नहीं देना होगा.

jst_news
jst_news

नेटफ्लिक्स के सीईओ ने ऑफर के बारे में दी जानकारी

नेटफ्लिक्स के सीओओ ग्रेग पीटर्स ने इस ऑफर के बारे में कहा है कि नेटफ्लिक्स ग्राहकों को अपनी सेवा के लिए लुभाने के तरीकों के साथ प्रयोग करता रहेगा. वीकेंड प्लान की टेस्टिंग पहले भारत में होगी, जिसके बाद दूसरे देशों में भी लॉन्च किया जाएगा.

jst_news
jst_news

उन्होंने कहा, ‘हमें लगता है कि देश में हर किसी को मुफ्त में नेटफ्लिक्स के लिए एक वीकेंड के लिए फ्री सब्सक्रिप्शन देना एक शानदार तरीका हो सकता है ताकि हमारे प्लेटफॉर्म से जुड़कर नए लोगों को अद्भुत कहानियों का एक्सपोजर मिले. हम इस आइडिया को लेकर उत्साहित हैं और देखना चाहते हैं कि यह कैसे काम करता है.’

 

 

 

 

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img