Friday, May 3, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होममनोरंजनबिग बॉस: राहुल का एजाज पर कमेंट, उम्र को लेकर किया मज़ाक

बिग बॉस: राहुल का एजाज पर कमेंट, उम्र को लेकर किया मज़ाक

बिग बॉस हाउस में टास्क के दौरान राहुल वैद्य का एजाज खान की उम्र को बीच में लाना हिना खान को ठीक नहीं लगा. एजाज के अलावा निशांत मलकानी और पवित्रा पुनिया भी टास्क जीतकर बीबी मॉल से अपना निजी सामान जीतने में कामयाब हुए.

rahul1_jstnews
rahul1_jstnews

बिग बॉस में राहुल वैद्य और एजाज खान के बीच बीते एपिसोड में तीखी तकरार देखने को मिली. वैसे उन दोनों के बीच रिश्ते पहले से भी कुछ खास नहीं थे. गुरुवार के एपिसोड में राहुल ने एजाज खान की उम्र पर तंज कसा.

eijaz_jstnews
eijaz_jstnews

राहुल-एजाज के बीच मुकाबले में किसकी जीत?
दरअसल, बिग बॉस ने सभी घरवालों को उनका निजी सामान पाने का एक मौका दिया था. जिसके लिए दो कंटेस्टेंट्स के बीच मुकाबला होना था. उन्हें अपने बैग में ज्यादा से ज्यादा बॉल्स इकट्ठा करनी थी. जिस कंटेस्टेंट के पास ज्यादा बॉल होंगी उसे ये टास्क जीतकर अपना पर्सनल सामान पाने का मौका मिलेगा. एजाज और राहुल के बीच मुकाबला हुआ. इस टास्क में एजाज खान जीते.

rahul-eijaz_jstnews
rahul-eijaz_jstnews

राहुल ने किया एजाज की उम्र पर कमेंट
लेकिन टास्क के दौरान राहुल ने एजाज खान की उम्र पर कमेंट किया और उनका मजाक उड़ाया. राहुल और एजाज दोनों एक-दूसरे से अपनी बॉल्स को बचाने की कोशिश कर रहे थे. तभी राहुल ने एजाज पर निशाना साधते हुए कहा- चाचा भागो मत. उम्र के लिए अच्छा नहीं है. इसके बाद राहुल ने निक्की तंबोली को बीच में खसीटते हुए एजाज को कहा कि निक्की ही ठीक कर सकती है तुमको.

rahul_jstnews
rahul_jstnews

राहुल का एजाज की उम्र को बीच में लाना हिना खान को ठीक नहीं लगा. बीते एपिसोड में एजाज के अलावा निशांत मलकानी और पवित्रा पुनिया भी टास्क जीतकर बीबी मॉल से अपना सामान जीतने में कामयाब हुए थे.

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img