Friday, June 14, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होमसमाचारजारी हुई लेडी श्री राम कॉलेज की पहली कट ऑफ लिस्ट

जारी हुई लेडी श्री राम कॉलेज की पहली कट ऑफ लिस्ट

दिल्ली यूनिवर्सिटी के नॉर्थ कैंपस के कॉलेज में दाखिला लेना भी छात्रों के लिए किसी सपने से कम नहीं होता है. फर्स्ट ईयर की 70 हजार सीटों पर कल सुबह 10 बजे से एडमिशन शुरू हो जाएगा.

jst_news
jst_news

दिल्ली यूनिवर्सिटी ने अपनी पहली कटऑफ लिस्ट घोषित कर दी है. देश के टॉप कॉलेज में शामिल लेडी श्री राम कॉलज ने तीन ऑनर्स के कोर्स के लिए 100 प्रतिशत मेरिट रखी गई है. कॉलेज स्तर पर 100 प्रतिशत मेरिट अब से पांच साल पहले रखी गई थी.

jst_news
jst_news

लेडी श्री राम कॉलेज ने जनरल कैटेगरी के बच्चों के लिए जिन तीन कोर्स के लिए 100 फीसदी मेरिट रखी है वो बीए ऑनर्स इकोनॉमिक्स, पॉलिटिकल साइंस और साइकोलॉजी है. कॉलेज में दाखिला देने के लिए विज्ञान के लिए भी सबसे ज्यादा कट ऑफ लिस्ट है. बीएससी ऑनर्स स्टेटिस्टिक्स में दालिखे के लिए जनरल कैटेगरी के छात्रों के लिए 99.75 फीसदी मेरिट लिस्ट रखी है.

DU के नॉर्थ कैंपस के कॉलेज में दाखिला लेना आसान नहीं
दिल्ली यूनिवर्सिटी के नॉर्थ कैंपस के कॉलेज में दाखिला लेना भी छात्रों के लिए किसी सपने से कम नहीं होता है. दिल्ली के टॉप तीन कॉलेज में शुमार हिन्दू कॉलेज में दाखिला लेने के लिए भी एडी चोटी का जोर लगाना पड़ेगा क्योंकि यहां भी कट ऑफ आसमान छू रही है. B.Sc स्टेटिस्टिक्स में दाखिला लेने के लिए 99.25 जनरल श्रेणी के छात्रों के लिए रखी गई है वहीं B.Sc ऑनर्स फिजिक्स में दाखिला लेने के लिए 99.33 कट ऑफ रखी है।

jst_news
jst_news
- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img