Saturday, April 20, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होमउत्तर प्रदेशबुलंदशहरजिला विधिक सेवा प्राधिकरण द्वारा वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से जिला कारागार...

जिला विधिक सेवा प्राधिकरण द्वारा वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से जिला कारागार में लगाया विधिक साक्षरता शिविर

जनसागर टुडे
बुलंदशहर- कोरोना महामारी के चलते कोरोना से बचाव हेतु जिला विधिक सेवा प्राधिकरण द्वारा जिला कारागार में वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से एक विधिक साक्षरता शिविर का आयोजन किया गया।  बृहस्पतिवार को जनपद न्यायाधीश अध्यक्ष जिला विधिक सेवा प्राधिकरण बुलंदशहर के कुशल निर्देशन निर्देशन में अशोक कुमार सिंह सचिव जिला विधिक सेवा प्राधिकरण बुलंदशहर द्वारा वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से जिला कारागार बुलंदशहर में एक विधिक साक्षरता शिविर लगाया गया। जिससे कोरोना महामारी में बचाव होगा और समय का भी उचित उपयोग होगा। जिससे आर्थिक बचत भी होगी। जिला विधिक सेवा प्राधिकरण द्वारा वीडियो कॉन्फ्रेंस करने से लाभकारी साबित होगा।
उक्त आयोजन शिविर में अशोक कुमार सिंह सचिव जिला विधिक सेवा प्राधिकरण बुलंदशहर द्वारा गिरफ्तार व्यक्तियों के कानूनी अधिकार निशुल्क कानूनी सहायता कोविड-19 के इस दौर में कोरोना से बचाव हेतु आदि के विषय में विस्तार से बताया गया। जिन्हें अमल कर सभी बंदी सुरक्षित रहेंगे और अपना बचाव स्वयं ही कर सकेंगे। सभी को जागरूक किया गया कि वह और उनके नए घबराए और अपनी कानूनी विधि को अपनाएं। वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से बंदियों से भी अनेक समस्याएं सुनी गई जिनकी निस्तारण के लिए उचित कदम उठाए जा रहे हैं।
उक्त आयोजत शिविर में रित्विक प्रियदर्शी डिप्टी जेलर जिला कारागार बुलंदशहर तथा सोशल डिस्टेंसिंग का पूर्णतया पालन करते हुए लगभग 25 कैदी उपस्थित रहे।
- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img